Uncategorized

कार्यकर्ता सम्मेलन में नेताओं ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश,


बीजापुर-भैरमगढ़ में आज भाजपा का बस्तर क्लस्टर विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ है, आगामी लोकसभा चुनाव देखते हुए सभी राजनीति दल अपने-अपने स्तर से तैयारियां चालू कर दी।छत्तीसगढ़ समेत सभी राज्यों में भाजपा ने अपना बिंगुल फूंक दिया है। बीते 22 फरवरी गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक दिवसीय छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहें।जहाँ उन्होंने बस्तर के कोंडागांव समेत जांजगीर- चांपा में क्लस्टर प्रभारियों की पहली बैठक ली। और छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का आगाज कर दी। इसी तारतम्य में आज बीजापुर जिला के ब्लॉक भैरमगढ़ के न्यू बस स्टैंड में एक दिवसीय विधानसभा क्लस्टर कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न हुआ।इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष श्री किरण देव सिंह छत्तीसगढ़ के केबिनेट मंत्री श्री केदार कश्यप,पूर्व मंत्री श्री महेश गागड़ा,बस्तर संभागीय प्रभारी श्री रजनीश सिंह बस्तर क्लस्टर प्रभारी श्री राजेश जैन पहुंचे थे। जहाँ भाजपा बीजापुर के जिलापदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओ ने सभी अतिथियों का भव्य स्वागत सम्मान किया। और अतिथियों ने भैरमगढ़ ब्लाक के न्यू बस स्टैंड भैरम बाबा के प्रांगण में द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का आगाज किया। और बारी-बारी से अपना उदबोधन प्रस्तुत किया।


शुरुवाती में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री श्रीनिवास मुदलियार ने अपना स्वागत भाषण प्रस्तुत किया और कहा कि बीजापुर जिले के मंडल भैरमगढ़ भैरम बाबा की पावन धरा पर मैं और मेरे पूरी कार्यकर्ताओं की टीम की ओर से आप सभी का स्वागत सम्मान करते हैं।भाजपा संगठन की टीम हर परस्थिति में पार्टी का कार्य के लिए है,तैयार आगे भी बीजापुर भाजपा संगठन शीर्ष संगठन के निर्देशानुसार कार्य करेगी, गागड़ा ने कहा कि बीजापुर जिला प्रशासन जिस तरीके से पूर्ववर्ती सरकार में मनमानी तरीके से कार्य किये हैं,ऐसा कृत्य अब नही चलेगा चूँकि सूबे में भाजपा की सरकार है।कॉंग्रेस की सरकार में जो भृष्टाचार अधिकारियों ने किया है।उन समस्त कार्यों की जाँच होगी साथ ही दोषी पाए जाने पर कार्यवाही करने की बात गागड़ा ने की है।वहीं आज भी कुछ पुराने अधिकारी पुराने व्यवस्था से उभर नही पाए हैं,वे जल्द से जल्द सुधर जाएं।वहीँ मंच से गागड़ा ने मंत्री केदार कश्यप से कहा कि जिले में बैठा कॉंग्रेसी मानसिकता के अधिकारी एसडीएम पर पूर्व एवं वर्तमान में भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करने की बात गागड़ा ने मंत्री केदार कश्यप से कही और जल्द कार्रवाई की बात मंच पर ही कर दी।छत्तीसगढ़ सरकार में केबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने मंच से कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मोदी की गारंटी पर हमारी सरकार चुनाव लड़ेगी और बस्तर सहित छत्तीसगढ़ से ग्यारह में गयारह सीट जीत के दिल्ली भेजेंगे ।हम विकास पर चुनाव लड़ते है।लेकिन वहीँ कोंग्रेस सरकार पिछले पाँच सालों में जिस तरीके से जनता को लूटा है,जनता ने उनको जवाब दिया है। आगे श्री कश्यप ने कोंग्रेस सरकार को जमकर धागा कहा कि आज कल ये लोग कोई इंडि गठबंधन बनाये है, जिसका मतलब ही इनको नही पता न इस गठबंधन से यह लोग सांकल्पित है। बस टूटते जा रहे हैं। जब इन लोग अपने आप मे संकल्पित नही है।हमारे भारत को कैसे वे लोग सांकल्पित करंगे?
प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने भाजपा समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास की चिंता कर कार्य करती है,केंद्र की मोदी सरकार विकसित भारत की सोच के साथ विकसित छत्तीसगढ़ का लछ्य लिये कार्य कर रही है,गरीबों की अन्न की चिंता कर पाँच वर्षों तक हर परिवार को पैंतीस किलो राशन देने की व्यवस्था भाजपा कर रही है।साथ ही जल और स्वास्थ्य के क्षेत्र में मोदी सरकार ने विशेष कार्य किया।हर गरीब परिवार को उज्ज्वल योजना के तहत गैस कनेक्शन हो या जनधन खाता खोलने का कार्य भाजपा ने किया।जब तमाम कार्य भाजपा कर रही है,तो कोंग्रेस को क्यों वोट दे।आने वाली लोकसभा चुनाव में बस्तर सीट जीतने के साथ-साथ बीजापुर विधानसभा से तीस हजार वोटों की बढ़त लेने की हामी कार्यकर्ताओं से भरवाई।प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने लोकसभा चुनाव की दृष्टि से कार्यकर्ताओं में उर्जा भरने का कार्य किया।एवं कार्यकर्ताओं को चुनाव कार्य मे जुटने का आग्रह करते हुए फिर से केंद्र में मोदी सरकार बनाने में एक-एक कार्यकर्ता को जमीनी स्तर पर संघर्ष करने के लिए तत्पर रहने की बात कही।
इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष व बस्तर प्रभारी जी.वेंकट,जिला महामंत्री सतेंद्र सिंह ठाकुर,गोपाल सिंह पवार,जिला उपाध्यक्ष लव कुमार रायडू,कमलेश मड़ावी, जिला के कोषाध्यक्ष संजय लुक्कड़,चिन्ना राम तेलम,चमन ठाकुर,सोनल गुप्ता,वेंकटेश्वर यालम,जया चिडेम,नीता शाह,माहेश्वरी झाड़ी,समेत तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारीगण उपस्थित रहें।

img 20240226 wa01754800001228931940553 Console Corptech

Related Articles

Back to top button