Uncategorized

विकास की गारंटी है भाजपा का घोषणा-पत्र – जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार

बीजापुर। भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का आभार माना है। आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सभी वर्गों की चिंता करते हुए यह घोषणा पत्र जारी किया है। जिसमें किसानों, महिलाओं, विद्यार्थियों, युवाओं, बुजुर्गों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति व पिछड़ा वर्ग जैसे सभी वर्गों की चिंता की है।

जिलाध्यक्ष श्री मुदलियार ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में पांच सालों तक शासन किया किन्तु उन्होंने केवल सत्ता पाने के लिये झूठा घोषणा पत्र जारी किया था, जिससे छत्तीसगढ़ की जनता का भरोसा टूट चुका है किन्तु भाजपा की इस घोषणा पत्र से जनता का जो भरोसा टूटा था, विश्वास टूटा था वह अब पुनः वापस आएगा। यह घोषणा पत्र पूरी तरह से छत्तीसगढ़ के विकास और विश्वास का घोषणा पत्र है। छत्तीसगढ़ के नागरिकों की विकासात्मक आकांक्षाओं को समझकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने छत्तीसगढ़ के नागरिकों से घोषणा पत्र के रूप में अपनी गारंटी दी है। इस गारंटी के दम पर हम पुनः छत्तीसगढ़ को तरक्की की राह पर आगे लेकर जाएंगे। भाजपा ने किसानों को प्राथमिकता देते हुए छत्तीसगढ़ में कृषक उन्नति योजना के तहत 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान की खरीदी 3,100 रूपये में की जाएगी, किसानों का पैसा बिना लम्बी कतारों के एक ही किश्त में पूरा भुगतान सुनिश्चित करने के लिए हर पंचायत भवन में बैंकों के नकदी आहरण काउंटर स्थापित करेंगे, प्रदेश में धान खरीद से पहले ही बारदाने की उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी। इसके साथ ही महतारी वंदन योजना, छत्तीसगढ़ में शासकीय पदों पर समयबद्ध एवं पारदर्शी रूप में भर्ती, 18 लाख पीएम आवास, घर-घर निर्मल अभियान, निःशुल्क तीर्थ योजना जैसे अनेकों योजनाएं प्रारम्भ की जायेंगी।

जिलाध्यक्ष श्री मुदलियार ने कहा कि भाजपा का रिकॉर्ड है कि हमारा चुनाव घोषणा पत्र सिर्फ घोषणा मात्र नहीं बल्कि हमारे लिए ये संकल्प पत्र होता है। बिना किसी विवाद के एक संकल्प को परिपूर्ण करते हुए भाजपा ने छत्तीसगढ़ राज्य की स्थापना की थी। जिसे पूरे 15 साल तक डॉ रमन सिंह. के द्वारा विकास की राह पर चलाया गया, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने पिछले पांच सालों में छत्तीसगढ़ को पीछे ढकेल दिया है और भारी भ्रष्टाचार किया है। छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचारियों से मुक्त करने का समय आ चुका है। जनता का कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश व भाजपा के प्रति समर्थन देखकर स्पष्ट हो गया है कि छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलेगा और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनेगी।

Related Articles

Back to top button