Uncategorized

मुख्यमंत्री ने बीजापुर जिले के युवाओं से किया संवाद


बीजापुर – मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात युवाओं के साथ कार्यक्रम के दौरान बीजापुर जिले के युवाओं ने उच्च शिक्षा के लिए सुविधाओं की उपलब्धता के बारे में अवगत कराते हुए उक्त दूरस्थ ईलाके में महाविद्यालयीन समस्याओं को दूर करने का आग्रह किया।
भोपालपट्टनम स्थित इन्द्रावती कॉलेज की छात्रा बुसरा खातून ने कॉलेज में स्नातकोत्तर कक्षाएं शुरू करने सहित महाविद्यालय भवन के मरम्मत करने तथा बाउंड्रीवाल निर्माण तथा ग्रामीण क्षेत्र के छात्र-छात्राओं के लिए छात्रावास खोलने की मांग की।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इस बारे में कहा कि राज्य सरकार दूरस्थ क्षेत्रों में उच्च शिक्षा की सुविधाओं की सुलभता के लिए लगातार प्रयास कर रही है । मुख्यमंत्री ने कॉलेज भवन मरम्मत, बाउंड्रीवाल निर्माण और छात्रावास खोलने की घोषणा की। भोपालपटनम मे।
भैरमगढ़ कॉलेज के छात्र प्रशांत दास ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को बताया कि अंदरूनी ग्रामीण क्षेत्र के छात्र छात्राओं में उच्च शिक्षा के प्रति काफी लगाव है लेकिन हॉस्टल की कमी के कारण उन्हें पढ़ाई में दिक्कत हो रही है। इसे ध्यान रखकर कॉलेज के छात्र-छात्राओं के लिए पोस्ट मैट्रिक छात्रावास खोली जाये।

IMG 20230817 WA0100 Console Corptech

Related Articles

Back to top button