Uncategorized

विद्युत विभाग की लापरवाही से हुई युवक की मौत – मुदलियार

पीड़ित परिवार को मुआवजा और शासकीय सेवा में नियुक्ति मिले

बीजापुर – बीते सोमवार को बासागुड़ा में हाई टेंशन तार टूट कर गिर जाने से एक युवक की मौके पर मौत व दूसरा गंभीर रूप से घायल है इस पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने इस घटना का जिम्मेदार विधुत विभाग को ठहराते हुए उचित मुआवजा और पीड़ित परिवार से एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने की मांग की है।
प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा जिलाध्यक्ष मुदलियार ने बताया है कि बीते सोमवार को आवापल्ली क्षेत्र के बासागुड़ा में दो युवकों के ऊपर हाई टेंशन तार टूट कर गिर जाने से मौके पर एक युवक की मौत हुई थी और दूसरा युवक अब भी गंभीर हालत बना हुआ है इस घटना के जिम्मेदार संबंधित विभाग है इनके निष्क्रियता फील्ड के अभाव में यह घटना घटित हुआ है घटना की जिम्मेदारी लेते हुए विभाग पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा मुहैया कराए साथ ही एक व्यक्ति को शासकीय सेवा में नियुक्ति करें और घायल युवक का उचित ईलाज की व्यवस्था विधुत विभाग देखे।
मुदलियार ने आगे बताया है कि बरसात और हवा तूफान चलने का मौसम है ऐसे में इस तरह की घटनाएं बनी रहती है बावजूद विभाग आवासीय क्षेत्रों में भी लाइन चेकिंग फील्ड नही करती इनकी यही लापरवाही ने युवक की जान चली गई। विधुत विभाग इस दुर्घटना की जिम्मेदारी ले और आवश्यक सहयोग पीड़ित परिवार को दे।

Related Articles

Back to top button