Uncategorized

तेज़ बारिश से भोपाल पटनम नया पारा हुआ जलमग्न

भोपालपटनम-इस साल की सबसे तेज बारिश कल रात के हुई जिससे नगर के कुछ वार्ड में बाड़ जैसी स्तिथि रही, नगर के पार्षद सुबह से ही बाड़ पीड़ितो के मदद में लग गए है,
आधी रात से झमाझम बारिश ने पूरे नगर में तबाही मचा दी है ब्लाक पारा, तालाब पारा, शिक्षक आवास, रालापल्ली सहित नगर के कई हिस्सो में पानी भर गया है।

IMG 20230726 WA0129 1 Console Corptech


रालापल्ली में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए है कई घरों में पानी घुस गया है। तकरीबन रात 2.30 बजे से हुई मूसलाधार बारिश ने तालाब, नाले के करीब वाले इलाकों को अपने जद में ले लिया तेज बारिश ने घर के आंगन में पानी घुसने लगा और देखते ही देखते घरो के अंदर भी पानी घुसने लगा लोग घबराते हुए अपने घरो से बाहर निकलकर आए।
रेस्क्यू टीम व नगर पंचायत का पूरा अमला राहत पहुचाने का कार्य कर रहा है। वही रालापल्ली में सुबह से ही जेसीबी के माध्यम से पानी की निकासी का कार्य किया जा रहा है वही वार्ड वासियो को कुछ हद तक राहत पहुंचाई गई है। आज सबसे अधिक वर्षा पटनम में दर्ज की गई, बाड़ पीड़ितो को स्थानीय सामुदायिक भवन में शिफ्ट किया गया है,
प्रभावितों को सुरक्षित स्थानों में शिफ्ट कर राहत सामग्री पहुंचाया गया कल रात हुई भारी बारिश के कारण नया पारा और सांड्रा पारा के कुछ घरो मे बाढ़ के पानी घुसने की वजह कुछ मकानों की क्षति होने की जानकारी मिलने पर जिला आपदा प्रबंधन के नोडल अधिकारी एवं सयुंक्त कलेक्टर श्री पवन कुमार प्रेमी मौके पर पहुंच कर वास्तविक स्थिति की जायजा लेते हुए तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश मौके पर उपस्थित तहसीलदार एवं सीएमओ को दिए वहीं मकान क्षति के प्रकरण जल्द बनाकर मुआवजा स्वीकृत करने के निर्देश दिए इस दौरान तहसीलदार श्री सूर्यकांत घरत, सीएमओ श्री बीआर सोनबेर सहित मैदानी अमला उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button